असली खजाना (भाग- 2) हिंदी पुस्तक पीडीएफ | Asli Khajana (Part- 2) Hindi Book PDF



Asli Khajana (Part- 2) Hindi Book PDF


असली खजाना (भाग- 2) हिंदी पुस्तक पीडीएफ | Asli Khajana (Part- 2) Hindi Book PDF

मैं प्रियतम अवतार मेहेरबाबा की मंडली के प्रति इस पुस्तक को पूरा करने में मेरी निरंतर सहायता करने और प्रियतम बाबा पर अपना ध्यान केन्द्रित करने में मेरी सहायता करने के लिये कृतज्ञ हूँ। मेरे काम में आने वाली कठिनाइयों का सामना करने में मेरी सहायता करने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिये मैं चेयरमैन भाऊ कलचुरी को विशेष रूप से हार्दिक धन्यवाद देता हूँ। 

मैं अपनी पत्नी मेहेर को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ जिराने इस पुस्तक को लिखने में सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। क्योंकि मैं अपने पीठ के दर्द के कारण बैठने और लिखने में असमर्थ था, इसलिये मैं इन कहानियों को बोलता था और वो इसे वह लिखती जाती थी। 

मैं स्टीव क्लाइन का भी आभारी हूँ जिन्होंने इस पुस्तक को वर्तमान रूप और आकार देने में, अपनी इच्छा से अपना समय और सहायता दी। मैं अपने मित्र, समीर दिलजन का भी आभारी हूँ जिन्होंने 'असली खजाना' की अगली कड़ी के रूप में इस पुस्तक को लिखने के लिये मुझे केवल उत्साहित ही नहीं किया बल्कि मेरे गिरते हुये स्वास्थ्य के दौरान अपनी प्रेमपूर्ण बातों की सहायता से मेरा हौसला भी बढ़ाया। 

मैं गल्तियों को सुधारने में मदद करने के लिये, सैम पटेल, साइरस और सौम्या खम्बाटा का भी आभारी हूँ। इस पुस्तक के प्रकाशन और कम्प्यूटर के कार्य के लिये मैं जी. बर्नार्ड रॉड्रिगो को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ। मैं लैंग रंग को उसकी निरंतर सहायता और बाबा के प्रेम में अपने सभी भाइयों और बहनों को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मेरी प्रेमपूर्ण सहायता की।


Bookअसली खजाना (भाग- 2) / Asli Khajana (Part- 2)
AuthorRustom Falahati
LanguageHindi
Pages51
Size1 MB
FilePDF
CategoryHindi Books, Story
DownloadClick on the button below

Buy on Amazon

Post a Comment